Baarish ki Jaaye Real Story In Hindi | Bharat Thakur and Kaushalya Devi Story in Hind: हाल ही में Nawazuddin Siddiqui ने एक रोमांटिक गाना शेयर किया है जिसमें उनके साथ Sunanda Sharma भी हैं। इसे गायक B Praak ने गाया है।

‘Baarish Ki Jaaye’ गाना रिलीज होते ही वायरल हो गया है। वीडियो के अंत में बताया गया है कि यह गाना एक सच्ची कहानी पर आधारित है, तो दोस्तों इस पोस्ट में हम आपको गाने की असली कहानी के बारे में बताएंगे।

Real Story of Baarish Ki Jaaye | Bharat Thakur and Kaushalya Devi Story in Hind

एक्टर Nawazuddin Siddiqui का पहला music video गीत Baarish Ki Jaaye Bharat Thakur और Kaushalya Devi Real Story पर आधारित है। बारिश की जाए गाना एक सत्य घटना (true story) पर आधारित है. इस सत्य घटना के प्रेम ने सम्पूर्ण समर्पण और त्याग की उँचाहियो को प्राप्त किया।

गाने के किरदारों में प्रस्तुति के लिए थोड़े बहुत परिवर्तन किये है, पर base storyline original love story जैसा ही है।

हमारी समीक्षा में हमने पाया कि baarish ki jaaye song एक वास्तविक कहानी पर आधारित है, जो Bharat Thakur and Kaushalya Devi की कहानी है।

यह कहानी पुरानी दिल्ली की है, जहाँ कौशल्या देवी अपनी दादी के साथ रहती थीं। कौशल्या देवी के माता-पिता का निधन पहले ही हो चुका था। गीत के अनुसार, कौशल्या देवी मानसिक रूप से ठीक नहीं थीं। उनकी दादी ने उनके जाने के बाद हमेशा कौशल्या की चिंता की।

ऐसी स्थिति में, एक दिन भरत ठाकुर कौशल्या देवी से मिलते हैं। और उसके प्यार में पड़ गए।

बाद में, भरत ठाकुर ने कौसल्या से शादी की और घर बसा लिया, उन्होंने जीवन के अंतिम चरण तक अपनी बीमार दादी को भी बेटे के रूप में सेवा दी।

Bharat Thakur and Kaushalya Devi Real Marriage Images

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने एक रोमांटिक सिंगल Baarish ki Jaye song किया है, जो उन्हें एक Gangster के रूप में दर्शाता है, जो एक मानसिक स्वास्थ्य मुद्दे वाली महिला से शादी करता है। Baarish ki jaye song को B Praak ने गाया है और इसमें पंजाबी अभिनेता सुनंदा शर्मा को अपनी दुल्हन के रूप में दिखाया गया है।

Bharat Thakur And Kaushalya Devi Real Marriage Images

Baarish Ki Jaye Song Full Video

Nawazuddin Siddiqui और Sunanda Sharma अभिनीत म्यूजिक वीडियो ‘Barish ki Jaaye’ गीत 27th March 2021 को Desi Melodies के यूट्यूब चैनल पर release  हुआ।

इस गीत के रिलीज़ होने के बाद 140 million views मिल चुके हैं।  जाहिर है की गायक B Praak और lyricist Jaani के फैंस इस गीत को बहुत पसंद कर रहे हैं। बहुत से लोग समझ रहे हैं की यह किसी फिल्म का गीत है और Barish ki jaaye movie name और baarish ki jaaye movie release date जानना चाहते हैं

उन्हें बताना चाहते हैं की यह गायक B Praak का सिंगल गीत है। गीत की पॉपुलैरिटी को देख कर लगता है यह किसी मूवी में भी आ सकता है।

इस गीत की यह लाइन mera yaar hans raha hai  और इसकी real story बहुत ही वायरल हो रही और लोग इसे बहुत ही पसंद कर रहे हैं।

FAQs on Baarish Ki Jaye Song Story

Q1. Who is the singer of “Baarish Ki Jaaye” song?

“Baarish Ki Jaaye” Song is sung by “B Praak ”.

Q2. Who Composed “Baarish Ki Jaaye” music video?

Jaani Composed the music video of “Baarish Ki Jaaye”.

Q3. Is Barrish Ki jaye song is based on real story?

Yes, Baarish ki jaye song is based on true story of bharat thakur and kaushela devi.

Conclusion

Baarshi ki Jaaye song is dedicated to the great love story of Bharat Thakur and Kaushalya Devi.

हो सकता है कि गीत के पात्रों ने प्रस्तुति में कुछ बदलाव किए हों, लेकिन वास्तविक कहानी मूल कहानी की तरह ही है।