Fake Aadhar Card कैसे बनाएं? | Free Aadhar Card Generator App Download

0
220
Free Aadhar Card Generator

Fake Free Aadhar Card Generator कैसे बनाएं आजकल लोग इसके बारे में जानकारी लेना चाहते हैं अगर आप भी इसकी तलाश में है कि Fake Aadhar Card कैसे बनाएं तब आप इस आर्टिकल को पूरा पढ़ें।

क्योंकि आज मैं आपको इस लेख में फर्जी आधार कार्ड कैसे बनाते हैं उसके बारे में Step By Step जानकारी देने वाला हूं और मैं आपको ऐसे application के बारे में बताऊंगा  जिसकी मदद से आप बहुत ही आसानी से खुद के लिए या फिर दूसरों के लिए फेक आधार कार्ड बना सकते हैं।

आजकल बहुत सारे लोग अपने दोस्तों के साथ मजाक करते हैं Prank करते हैं वह भी Fake Aadhar Card बना कर अगर आप भी फेक आधार कार्ड बनाना चाहते हैं जिसमें आपका Photo, Name, Date of Birth, Address तथा अन्य इंफॉर्मेशन हो।

तब आप मेरे बताए गए इस Applications का इस्तेमाल करें इसमें आप एक फर्जी आधार कार्ड बहुत ही आसानी से बना पाएंगे। फेक आधार कार्ड बनाने के लिए सबसे पहले आपके पास एक Smartphone का होना बहुत जरूरी होगा तभी आप फर्जी आधार कार्ड बना पाएंगे।

Fake Aadhar Card Generator APK App 

Free Aadhar Card Generator

Fake Aadhar Card Generator बनाने के लिए आपके पास एक Android Mobile Phone उसके साथ इंटरनेट होना बहुत ही जरूरी है तभी आप फेक आधार कार्ड खुद के लिए या फिर किसी और के लिए बहुत ही आसानी से बना पाएंगे।

आजकल इंटरनेट पर न जाने कितने सारे एप्लीकेशन मौजूद है जिसकी उधर से आप फेक आधार कार्ड बना सकते हैं लेकिन उन सभी एप्लीकेशन में कुछ एक ऐसे एप्लीकेशन भी है जिसमें आपका सिर्फ समय बर्बाद होता है और कुछ नहीं होता है।

Also Read:- 1 Foot मैं कितने इंच होते हैं? Foot किसे कहते हैं पूरी जानकारी हिंदी में

इसलिए बहुत Research करने के बाद मैं आज आपके लिए एक ऐसा एप्लीकेशन लिख कर आया हूं जिसकी मदद से आप 2 मिनट में एक फर्जी आधार कार्ड बहुत ही आसानी से बना लेंगे।

और जो एप्लीकेशन में आज आपको बताऊंगा उसमें आप सिर्फ आधार कार्ड ही नहीं बल्कि सारे Fake Government ID बना पाएंगे। फर्जी आधार कार्ड बनाने के लिए सबसे पहले आपको Fake Aadhar Card Maker App को Download और Install करना होगा।

आप इसे Google Play Store से भी बहुत ही आसानी से Download कर सकते हैं। इस एप्लीकेशन को डाउनलोड करना बहुत ही आसान है जैसे ही यह एप्लीकेशन डाउनलोड हो जाता है वैसे ही कुछ Steps को फॉलो कर कर आप अपने लिए फेक आधार कार्ड बना लेते हैं।

Click Here For Fake Aadhar Card Maker App

Fake Aadhar Card कैसे बनाएं? | Fake Aadhar Card Generator 

Fake Aadhar Card बनाने के लिए सबसे पहले इसके एप्लीकेशन को डाउनलोड करना पड़ेगा और इसके लिए आपके पास एक Android फोन इसी के साथ Internet होना चाहिए तभी आप इसे Download और Install कर पाएंगे।

जैसे ही आपका Fake Aadhar Card Maker App डाउनलोड हो जाता है वैसे ही आपको फेक आधार कार्ड बनाने के लिए कुछ Steps को Follow करना होता है।

अगर आपने ध्यान से उस स्टेप्स को फोन नहीं करेंगे तो आपका फर्जी आधार कार्ड नहीं बन पाएगा इसलिए जो मैं Steps बताऊंगा उसको आप बहुत ही ध्यान से समझ कर फॉलो करेंगे उन Steps के बारे में मैंने नीचे जानकारी दी है।

  • दोस्तों सबसे पहले आपको इस Applications को Download करना है कैसे यह एप्लीकेशन डाउनलोड हो जाता है उस को Install करके Open कर लेना है।
  • Open करने के बाद आपके सामने बहुत सारे ऑप्शन दिखाई देंगे आपको अगर फेक आधार कार्ड बनाना है तब आप उस ऑप्शन पर क्लिक करेंगे नहीं तो अगर आपको दूसरी Fake Government ID बनानी है तब आप उस पर क्लिक करेंगे।
  • उन सारे Option में सबसे पहला Option आधार कार्ड का आप चुनेंग
  • जैसे ही इस ऑप्शन पर आप क्लिक करेंगे आपके सामने पूरा List आ जाएगा जिसमें आपको अपनी फेक जानकारी डालनी है फेक आधार कार्ड बनाने के लिए।
  • इसके बाद आप Create Button वाले ऑप्शन पर क्लिक कर देंगे सिर्फ 2 मिनट में ही आपका Fake Aadhar Card बनकर तैयार हो जाएगा।

Fake Aadhar Card बनाने के लिए क्या चाहिए

फेक आधार कार्ड बनाने के लिए आपके पास कुछ जरूरी चीजें होना बहुत जरूरी है तभी आप एक आधार कार्ड को बहुत ही आसानी से बना पाएंगे। अगर इनमें से एक भी चीज आपके पास नहीं होगी तो आप फर्जी आधार कार्ड नहीं बना पाएंगे।

Also Read:- Poco किस देश की कंपनी है? Poco कंपनी का मालिक कौन है?

मैं आपको नीचे उन सारे जरूरी चीजों के बारे में बता दूंगा जिस का इस्तेमाल करके आप खुद के लिए या फिर दोस्तों के लिए एक फर्जी आधार कार्ड बहुत ही कम समय में आसानी से बना पाएंगे चलिए फिर कौन जरूरी चीजों के बारे में जानते हैं।

  • Fake Aadhar Card Maker App (Android / iOS)
  • Computer / Android Smartphone (Online Tarika)
  • Internet Pack
  • Basic Knowledge About Computer/Mobile 

Note : इस लेख में बताए गए तरीके सिर्फ मनोरंजन या फिर मस्ती के लिए है इसका दुरुपयोग बिल्कुल भी आप लोग ना करें क्योंकि आगे चलकर आपको ही इसका नुकसान उठाना पड़ सकता है यह कानूनी जुर्म भी है और इसके जिम्मेदार सिर्फ आप होंगे।

Conclusion

Fake Aadhar Card Generator के बारे में आज हमने इस आर्टिकल में Step By Step जाना अगर आप भी फेक आधार कार्ड बनाना चाहते हैं अपने दोस्तों के साथ मस्ती करना चाहते हैं तब आप इन तरीकों का इस्तेमाल कर सकते हैं।

इन तरीकों से आप सिर्फ फर्जी आधार कार्ड नहीं बना पाएंगे बल्कि इस Fake Aadhar Card Maker App की मदद से आप फर्जी PAN Card, Driving License, Elections Card, Credit Car, Press Reporter ID, Movie Tickets, School/College ID भी बहुत ही आसानी से बना सकते हैं।

आज के समय इंटरनेट इतनी तेजी से आगे बढ़ता जा रहा है लोग अब घर बैठे काम करते हैं और आजकल आधार कार्ड बनाने के लिए भी आपको कहीं बाहर जाने की जरूरत नहीं पड़ती इतनी जरूरी Documents घर पर ही बैठे बैठे बन जाती हैं।

लेकिन दोस्तों मैं आपको एक बार फिर बताना चाहता हूं कि इन सारे तरीकों से आप फर्जी आईडी तो बना लेंगे लेकिन इसका दुरुपयोग बिल्कुल भी नहीं करेंगे ऐसा करने पर आपको आगे चलकर नुकसान झेलना पड़ सकता है इसलिए इन तरीकों को सिर्फ आप मस्ती के लिए इस्तेमाल करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here