Subah Savere Lekar Tera Naam Lyrics | सुबह सवेरे लेकर तेरा नाम लिरिक्स

आज मैं आपको किस आर्टिकल में Subah Savere Lekar Tera Naam Lyrics के बारे में जानकारी देने वाला हु यह बहुत ही प्यारा भजन है आमतौर पर इस भजन को स्कूल में बच्चे गाते है आपने इस भजन को अगर पहले नहीं सुनी तो कोई बात नहीं आज मैं आपको शादी करना इस भजन के लिरिक्स के बारे में बताइए यह बहुत ही प्यारा भजन है।

शुभ सवेरे लेकर तेरा नाम प्रभु करते हैं हम शुरु आज का काम प्रभु आप समझ सकते हैं यह भजन का पहला लाइन है आमतौर पर सुबह सुबह इस भजन को गाया जाता है स्कूलों में बच्चों लोग इस भजन को प्रेयर के दौरान गाने इंटरनेट पर यह सवाल कई बार पूछा था शुभ सवेरे लेकर तेरा नाम लिरिक्स क्या है।

तो मैंने सोचा क्यों ना इस पर एक पूरा आर्टिकल लिखा जाए ताकि आप सभी लोगों का सवालों का जवाब इस आर्टिकल में मिल जाए इस आर्टिकल में आज इस भजन के बोल के बारे में जानकारी इस भजन के बोल इतने प्यारे हैं अगर आपने अभी तक नहीं सुना है आप बेशक जाए और आप इस भजन को सुने।

आज मैं आपको इस भजन को 2 भाषा में बताऊंगा हिंदी में और अंग्रेजी में आप अपने हिसाब से किसी भी भाषा को चुन सकते हैं इस भजन को याद कर सकते हो पढ़ सकते हो बहुत ही प्यारा भजन आइए बिना देर किए हुए इस भजन के बोल के बारे में जानते है।

Subah Savere Lekar Tera Naam Lyrics in Hindi 

सुबह सवेरे लेकर तेरा नाम प्रभु करते हैं हम शुरु आज का काम प्रभु इस वाक्य से आप समझते हैं कि यह भजन भगवान के लिए आ जाना हम सुबह सुबह उठकर भगवान को अगर याद करते हैं तो हमारा पूरा दिन अच्छा जाता है इस गाने का सिर्फ एक ही मकसद है अगर आप शुद्ध भाव से पूरा ध्यान लगाकर भगवान की पूजा करते हो याद करते हो तो आपको अपना आशीर्वाद देते है।

अगर आपने इस भजन को पहले सुना है तो बहुत अच्छी बात है अगर नहीं सुना है तो आप इंटरनेट पर जाकर सुन सकते हैं आइए बिना देर किए हुए इस भजन के लिरिक्स के बारे में जानते हैं।

सुबह सवेरे  लेकर तेरा नाम प्रभु,
करते है हम शुरु आज का काम प्रभु ||

शुद्ध भाव से तेरा ध्यान लगाये हम,
विद्या का वरधान तुमि से पाए हम,
तुमि से है आगाज तुमि से अंजाम प्रभु |

करते है हम शुरु आज का काम प्रभु….

गुरों का सत्कार कभी न भूले हम,
इतना बने महान गगन को छु ले हम,
तुमि से है हर सुबह तुम्ही से शाम प्रभु |

करते है हम शुरु आज का काम प्रभु……

सुबह सवेरे  लेकर तेरा नाम प्रभु,
करते है हम शुरु आज का काम प्रभु ||

Subah Savere Lekar Tera Naam Lyrics in English 

subah savere  lekar tera naam prabhu,
karate hai ham shuru aaj ka kaam prabhu

shuddh bhaav se tera dhyaan lagaaye ham,
vidya ka varadhaan tumi se pae ham,
tumi se hai aagaaj tumi se anjaam prabhu

karate hai ham shuru aaj ka kaam prabhu….

guron ka satkaar kabhee na bhoole ham,
itana bane mahaan gagan ko chhu le ham,
tumi se hai har subah tumhee se shaam prabhu

karate hai ham shuru aaj ka kaam prabhu……

subah savere  lekar tera naam prabhu,
karate hai ham shuru aaj ka kaam prabhu

Conclusion on Subah Savere Lekar Tera Naam Lyrics

Subah Savere Lekar Tera Naam Lyrics तो दोस्तों यह था इस भजन के लिरिक्स इस भजन में ऐसे कई सारे सब्द जोकि बहुत ही प्यारा है अगर आप अपने दिन की शुरुआत अच्छी करना चाहते हैं और अपने जीवन में खुशियां लाना चाहते हैं तो आप भगवान को हमेशा याद करें उनकी पसंद है और सुबह सुबह इस भजन को गाने से आपका पूरा दिन अच्छा जाएगा।

मुझे पूरी उम्मीद है कि आप उन्हें इस आर्टिकल से थोड़ी मदद मिली होगी ऐसे और अच्छे-अच्छे भजन को सुनने क्या आप हमारी वेबसाइट पर आ सकते हैं यहां पर हमने ऐसे कई सारे भजन अपलोड कर रखे हैं और आप यहां से ऐसे कई सारे पोस्ट को मुफ्त में पढ़ सकते हैं धन्यवाद।

"Hey, I’m Mangesh Kumar Bhardwaj, A Full Time Blogger , YouTuber, Affiliate Marketer and Founder of BloggingQnA.com and YouTube Channel. A guy from the crowded streets of India who loves to eat, both food and digital marketing. In the world of pop and rap, I listen to Ragni."

Leave a Comment