500+ Best Mali Samaj Matrimony Whatsapp Group Links 2022

Mali Samaj Matrimony Whatsapp Group Links – नमस्कार दोस्तों! आज मैं आपको इस आर्टिकल में मलिमैट्रिमोनी व्हाट्सएप ग्रुप लिंक के बारे में बताने वाला हूं यह कैसा व्हाट्सएप ग्रुप है जहां पर आप लोग सालियों के लिए लड़का या फिर लड़की की तलाश में रहते हैं यह व्हाट्सएप ग्रुप इसलिए बनाया गया है कि इस ग्रुप पर आकर लोग अपने जोड़ी बना सकें और नए नए लोगों से मिल सके।

मलिमैट्रिमोनी व्हाट्सएप ग्रुप लिंक बहुत ही पुराना ग्रुप लिंक है यहां पर कई सारे आपको ग्रुप लिंक मिल जाएंगे जहां पर लोग शादी के लिए लड़का या फिर लड़की की तलाश कर रहे हैं इस ग्रुप पर आपको मल्ली नाम के परिवार का देखने को मिलेंगे जो कि Agrarian Cast के होंगे।

यह लोग आमतौर पर उत्तराखंड, महाराष्ट्र और राजस्थान के लोगों को ज्यादातर होते हैं और उनसे शादी करते हैं और इनका मुख्य शादी का पोशाक को Basil कहा जाता है जो लोग शादी करते हैं तो इन्हीं पोशाक का इस्तेमाल करते हैं और और इसके बाद शादी करते हैं।

इस ग्रुप का बनाने का मकसद सिर्फ यही था कि जितनी भी कुंवारे लोग हैं जिन्हें शादी करने में परेशानी आ रही है बोलो इन सारे व्हाट्सएप ग्रुप पर जाएं और वहां से अपने लिए लड़का या फिर लड़की लड़की ढूंढने और मुझसे शादी कर लो मलिमैट्रिमोनी व्हाट्सएप ग्रुप लिंक में आप अपनी मनपसंद से कोई भी ग्रुप चुन सकते हैं और उससे जुड़ सकते हैं और वहां पर जाकर आप अपना कुछ Personal Details दे सकते हैं जैसे कि नाम, जन्मदिन, एजुकेशन और क्या करते हैं, अपनी तस्वीर इत्यादि।

माली समाज मैट्रिमोनी व्हाट्सएप ग्रुप लिंक के बारे में हम आगे जाने के लिए लेकिन सबसे पहले हम ही जानते हैं कि आखिरकार माली समाज क्या होता है दोस्तों माली हिंदुओं में पाए जाने वाली एक बहुत ही पुरानी और वास्तविक जाती है यह पारंपरिक रूप से भगवानी फूल उगाने तथा कृष्ण के कार्य करने वाले लोग होते हैं।

माली शब्द की उत्पत्ति आमतौर पर संस्कृत भाषा से लिया गया है और संस्कृत में यह माला सत्र से आया है फूल उगाने के अपने व्यवसाय के कारण इन्हें फूलमाली भी आ जाता है तो माली आमतौर पर एक खास होता है जहां पर लोग अपने ही जाति के लोग खोजते हैं और उनसे शादी करना चाहते हैं लेकिन ऐसा बहुत कम है इसीलिए लोग इंटरनेट पर आकर सर्च कर रहे हैं Mali Samaj Whatsapp Group Link

लेकिन उन्हें ठीक से जवाब नहीं मिल रहा है तो मैंने सोचा क्यों ना आप सब लोगों के लिए एक ऐसा आर्टिकल तैयार किया है जिसमें मैं आपको माली समाज के जितने भी व्हाट्सएप के ग्रुप में है जहां से आप जाकर अपने लिए एक अच्छे साथी को चुन सकते हैं सब के बारे में मैं बताऊं।

जिसके लिए आज मैं आप सभी लोगों के लिए माली समाज व्हाट्सएप ग्रुप लिंक्स लेकर आया हूं यहां पर आपको कई सारे ऐसे ग्रुप लिंक मिल जाएंगे जहां से आपका और भी ज्यादा आसान हो जाएगा और आप वहां पर जाकर अपने लिए एक अच्छे से पार्टनर को चुन सकते हैं और उस ग्रुप में कैसे जोड़ना है वहां पर क्या ऐसा करना है कि आपको एक अच्छा सा थे मिले कि सब के बारे में मैं आगे बात करूंगा।

Mali Samaj Whatsapp Group Links एक ऐसा व्हाट्सएप यूज़ नहीं किया जहां पर मौसम मौसम में रोजाना आते हैं और व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ते हैं और अपने जीवन साथी की तलाश करते हैं यहां पर जितने भी लोग आपको देखने को मिलेगा वह सभी कुंवारे होंगे और वह सभी अच्छे लोगों में ऐसा नहीं है कि यहां पर कोई भी आ जाएगा।

इस ग्रुप में अगर आपको रहना है तो आपको भी ऐसे नियम हैं जिन्हें पालन करना होगा अगर आप उसमें नहीं करोगे इस ग्रुप से निकाल दिया जाएगा और मैं आपको आज ऐसे कई सारे ग्रुप के लिंक दे दूंगा आप उसे अपने हिसाब से देख ली और आपको जो अच्छा लगे है आप उस ग्रुप में जाकर जुड़ सकते हैं।

जैसा कि मैंने आपको ऊपर माली समाज व्हाट्सएप ग्रुप के कई सारे लिंक दे दिए हैं इनमें से आप अपनी पसंद यह किसी भी ग्रुप में जाकर जो सकते हैं और वहां पर आपने दोस्त बना सकते हैं अपने जीवनसाथी को खोज सकते हैं लेकिन बहुत सारे लोग ऐसे भी हैं जिन्हें समझ नहीं आता है कि हम इस ग्रुप में जुड़े कैसे तो घबराने की कोई बात नहीं है मैं आपको अब यह बताऊंगा कि आप इस ग्रुप में जुड़ कर सकते हैं।

मनी समाज व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ना पढ़ाई आसान अगर आपको पता है तो अच्छी बात है अगर आपको नहीं पता है तो मैं आपको बताऊंगा कि कैसे बस कुछ ही सेकंड में आप माली समाज व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ पाएंगे और अपनी पसंद के जीवनसाथी को कुछ मांगे तो मैं आपको एक एक करके बड़े ही आसान भाषा में समझाने की कोशिश करूंगा।

  • तो दोस्तों सबसे पहले आपको इस आर्टिकल में जितने भी बताए गए व्हाट्सएप ग्रुप लिंक है उन सब पर आपको जाना है और आप अपने अनुसार अब आपको जो भी अच्छा लगे उस ग्रुप के लिंक पर आप को क्लिक कर देना है।
  • इसके बाद आप जिस भी ग्रुप में जोड़ना चाहते हैं आप उस ग्रुप को चुन सकते हैं और उसके लिंक पर क्लिक कर सकते हैं।
  • जैसे ही आप लिंक पर क्लिक करेंगे आपके सामने एक Invite Link आ जाएगा उसको द्वारा ही आप उस ग्रुप में जोड़ पाओगे जैसे ही यह इनवाइट लिंक आपके सामने आए आपको उस पर क्लिक करना है तो आप सीधा व्हाट्सएप मैसेंजर एप्लीकेशन पर चले जाओगे।
  • इसके बाद आपके सामने एक दूसरा Page Show होगा जहां पर लिखा होगा “Join Group” उस वाले ऑप्शन पर क्लिक कर देना है।
  • जैसे ही आप उस वाले ऑप्शन पर क्लिक करेंगे आप उस ग्रुप में उसी वक्त जो जाएंगे लेकिन अगर उस ग्रुप में जगह नहीं होगा तो आप शायद ही उस ग्रुप में जो पाएंगे लेकिन अगर इस ग्रुप में जगह होगा तो आप उसी वक्त उसके ग्रुप में जो जाएंगे और वहां से आप लाइने दोस्त को बना सकते हैं और अपने लिए एक अच्छे से जीवन साथी भी हो सकते हैं।

ग्रुप में गिरना कैसे हैं यह तो मैंने आप को बड़े ही आसान भाषा में समझा दिया लेकिन अगर आपने माली समाज व्हाट्सएप ग्रुप के नियम के बारे में नहीं जाना तो शायद आपको हर ग्रुप से निकाल दिया जाएगा जी हां दोस्तों होता है इसीलिए आपको माली समाज व्हाट्सएप ग्रुप के नियम के बारे में भी उतना ही जाना जरूरी है।

मैं एक-एक करके आपको सारे नियम बने आसान भाषा में समझाने की पूरी कोशिश करूंगा ताकि आप उस गलती को ना करें नहीं तो आपको ना चाहते हुए भी ग्रुप से निकाल दिया जाएगा जिसकी वजह से आप कभी भी अच्छा जीवन साथी नहीं खोज पाओगे इसलिए आपको कुछ नियम पालन करने होंगे और अगर आपको जीवन साथी नहीं खोजना है आपको सिर्फ नए नए दोस्त बनाने तो भी आप उन सभी व्हाट्सएप ग्रुप के लिंक को ज्वाइन कर सकते हो।

  • तो सबसे पहला नियम यह है कि आपको उस ग्रुप में ज्यादा से ज्यादा मनोरंजन वाले पोस्ट सेंड करने जिसे देखकर लोगों को खुशी महसूस हो लोग हंसे और जो भी उस ग्रुप के Admin होंगे उन्हें ऐसा लगेगा कि आप एक Genuine इंसान हो।
  • इसके बाद दूसरा नियम यह है क्या आपको उस ग्रुप के सभी मेंबर से बड़े ही इज्जत से पेश आना है मेरा मतलब यह है कि आपको उस ग्रुप में जितने भी लोग होंगे और सबसे बड़े ही प्यार से और तमीज से बात करनी है हर ग्रुप का नियम है।
  • इसके बाद आपको कुछ बुरे चीजों को नजरअंदाज करना है मेरा मतलब यह है कि आपको गलत गलत तस्वीरें गलत गलत वीडियोस ग्रुप पर बिल्कुल भी पोस्ट नहीं करना है अगर आप ऐसा करते हैं तो आपको उस को ग्रुप से तुरंत निकाल दिया जाएगा।
  • इसके बाद अगला नहीं मिली है कि आप उस ग्रुप के तस्वीर या फिर डिस्क्रिप्शन को बिल्कुल भी बदलने की कोशिश ना करें आप उस ग्रुप में सिर्फ नए दोस्त बना सकते हैं उनसे बातें कर सकते हैं अगर ऐसा आप करोगे तो उस ग्रुप के एडमिन आपको ग्रुप से निकाल कर सकते हैं।
  • जितना हो सके आपको ग्रुप में लड़ाई झगड़ा गाली गलौज यह सब बिल्कुल भी नहीं करना है इन सब से दूर रहना है अगर आप ऐसा करते हो तो आपको ग्रुप से सीधा निकाल दिया जाएगा और फिर आप तुम्हारा उस ग्रुप में कभी भी जोर नहीं पाओगे इसलिए इस बात का हमेशा ध्यान रखें।
  • आप किसी भी तरीके से कोई भी परेशानी आती है तो आप ग्रुप के एडमिन से सीधा बोल देंगे ताकि वह आपके परेशानी को हमेशा के लिए खत्म कर पाए।

Mali Samaj Whatsapp Group Links किस आर्टिकल में मैंने आपको ऐसे कई सारे मनी समाज व्हाट्सएप ग्रुप का लिंक दिया है इसकी मदद से आप उस ग्रुप में जोड़ सकते हैं और वहां पर नए नए दोस्त बना सकते हैं हम सभी जानते हैं हमारा जीवन बहुत ही ज्यादा व्यस्त हो चुका है काम को बीच में हमें मनोरंजन के लिए समय नहीं मिल पाता है और जितना समय मिलता है हम उस समय को खेलकूद में ही है या फिर किसी अन्य चीजें में बर्बाद कर देते हैं।

तो अगर मनोरंजन करना ही है तो क्यों ना आप नए नए दोस्त बना लेने लोगों से बातें करो इसी वजह से यह सारी और ग्रुप को बनाया गया है ताकि आप अपने समाज के लोगों से मिले उनसे बातें करें उनके बारे में जाने इससे अच्छा मनोरंजन का साधन और कुछ नहीं हो सकता है तो ये रहा मेरा आर्टिकल मुझे पूरी उम्मीद है कि आपको मेरे आर्टिकल से थोड़ी मदद मिली होगी।

"Hey, I’m Mangesh Kumar Bhardwaj, A Full Time Blogger , YouTuber, Affiliate Marketer and Founder of BloggingQnA.com and YouTube Channel. A guy from the crowded streets of India who loves to eat, both food and digital marketing. In the world of pop and rap, I listen to Ragni."

Leave a Comment