Kali Kamli Wala Mera Yaar Hai Lyrics | काली कमली वाला मेरा यार है लिरिक्स

आज मैं आपको एक बहुत ही प्यारी सी भजन है उसके लिरिक्स के बारे में बात करने वाला हूं आज मैं आपको इस आर्टिकल में Kali Kamli Wala Mera Yaar Hai Lyrics के बारे में बताने वाला हूं क्योंकि इंटरनेट पर आजकल लोग काली कमली वाला मेरा यार के लिरिक्स के बारे में बहुत ही ज्यादा ढूंढ रहे हैं।

दौसा जिले लोग गाने के बहुत शौकीन भी होते हैं उन्हें गाना सुनना गाना गाना बहुत पसंद होता है लेकिन कभी-कभी लिरिक्स याद ना होने की वजह से लोग खाना नहीं खा पाते हैं इसलिए वह इंटरनेट पर आकर ऐसे सवाल पूछते हैं जिसके लिए हम आपको आज की शादी कल मैं उस सवाल के जवाब देने वाले हैं।

मैं आपको शादी करने काली कमली वाला मेरा यार जो कि एक भजन गाना है उसका पूरा लिरिक्स बता दूंगा ताकि आप यहां से देख सकते हैं यहां से याद हो सकते हैं और आप चाहे तो यहां से लिरिक्स को देखकर आप गाना भी गा सकते हैं अगर आपकी आवाज बहुत अच्छी है तो आप अपने गाना कहो रिकार्ड भी कर सकते है और इसे बाद में भी सुन सकते हैं।

गाना एक तरीके का दवा होता है जी हां आपको यह सुनकर थोड़ा अजीब लग रहा होगा कि आखिरकार गाना किस तरीके से दवा हो सकता है लेकिन मैं आपको बता दूं ऐसे कई सारे दर्द है ऐसे कई सारे दुख होते हैं जिनका जवाब सिर्फ गाना होता है गाना बहुत सारे दुख दर्द को मिटा देता है कम कर देता है इसलिए गाना सुनना और गाना गाना बहुत ही अच्छी बात है आइए हम काली कमली वाला मेरा यार है लिरिक्स को जानते है।

Kali Kamli Wala Mera Yaar Hai Lyrics

बहुत ही प्यारा सा भजन है आमतौर पर यह भजन हमारे भगवान कृष्ण भगवान जी के लिए बनाया गया है और हमारे हिंदू धर्म में कृष्ण भगवान को बहुत ही ज्यादा मानते हैं लोग लोग उनकी पूजा करते हैं उनकी एक गाना गाते हैं अगर आप सो रहे हो फिर भी आप इस मधुर भजन को खा सकते इतना ज्यादा अच्छा भजन है।

और अगर आप इसके लिरिक्स को अच्छे से याद कर लेते हो तो आप इस गाने को अपनी आवाज में गा सकते हो और उसे बाद में सो सकते हो यह गाना आपकी आंखों में आंसू खिला सकता है इतना मधुर है आप चाहे तो इस गाने के वीडियोस भी देख सकते हैं फिलहाल में आपको इस गाने के लिरिक्स के बारे में बताने जा रहा हूं तो चलिए जानते हैं।

Kaalee Kamalee Vaala Mera Yaar Hai,
Mere Man Ka Mohan Toon Diladaar Hai,
Tu Mera Yaar Hai, Mera Diladaar Hai,

Man Mohan Main Tera Deevaana,
Gaoon Main Bas Yahee Taraana,
Shyaam Salaune,

Shyaam Salone, Too Mera Rijavaar Hai,
Mere Man Ka Mohan Toon Diladaar Hai,
Tu Mera Main Tera Pyaare,

Yah Jeevan Ab Tere Sahaare,
Haath Tere Is Jeevan Kee Patavaar Hai,
Mere Man Ka Mohan Tu Diladaar Hai,

Paagal Preet Kee Ek Hee Aasha,
Darde Dil Darshan Ka Pyaasa,
Tere Har Vaade Pe Mujhe Aitabaar Hai,

Mere Man Ka Mohan Tu Diladaar Hai,
Tujhako Apana Maan Liya Hai,
Yah Jeevan Tere Naam Kiya Hai,

Chitr Vichitr Ko Bas Tumase Hee Pyaar Hai,
Mere Man Ka Mohan Tu Diladaar Hai,
Kaalee Kamalee Vaala Mera Yaar Hai,

Mere Man Ka Mohan Tu Diladaar Hai,
Tu Mera Yaar Hai, Mera Diladaar Hai,

Conclusion on Kali Kamli Wala Mera Yaar Hai Lyrics

दोस्तों यह है Kali Kamli Wala Mera Yaar Hai Lyrics का पूरा गाना यह बहुत ही प्यारा गाना है क्योंकि यह एक भजन है जो कृष्ण भगवान के लिए बनाया गया है तो आप समझ सकते हैं कि यह भजन कितना प्यारा होगा आप अगर अब तक इस बहन को नहीं सुना है तो अभी सुनिए और अगर आप इसके लिरिक्स के बारे में जानकारी हासिल करना चाहते थे मैंने आपको इस आर्टिकल में अच्छे से और बता दिया है भोजपुरी मुझे कि आपको मेरी बात करो बहुत मदद मिलेगी जाइए इस भजन को सुनिए और हो सके तो इस भजन को हमेशा चाहिए जिससे कि भगवान की कृपा आप पर हमेशा हमेशा के लिए बना रहे।

"Hey, I’m Mangesh Kumar Bhardwaj, A Full Time Blogger , YouTuber, Affiliate Marketer and Founder of BloggingQnA.com and YouTube Channel. A guy from the crowded streets of India who loves to eat, both food and digital marketing. In the world of pop and rap, I listen to Ragni."

Leave a Comment