Jai Bhagwati Devi Namo Var De Lyrics in Hindi | जय भगवती देवी नमो वरदे लिरिक्स

 आज का यह आर्टिकल उस भजन पर होने वाला है जिस भजन को सुनने के लिए लोग इंटरनेट पर रोजाना एक सवाल बार-बार पूछ रहे हैं और आज का ही आर्टिकल बहुत ही सुंदर होने वाला है क्योंकि आज मैं आपको जिस भजन के बारे में बताने वाला हूं वह भजन बहुत ही मधुर है और बहुत ही सुंदर तरीके से लिखा गया है।

Jai Bhagwati Devi Namo Var De Lyrics के बारे में आज हम इस आर्टिकल में बात करने वाले हैं ऐसा भजन जिसे सुनकर इंसान के अंदर से प्यार उबर आता है यह भजन देवी मां के ऊपर है और अभी के समय नवरात्रि के समय इस भजन को काफी बार पढ़ा जाता है खासकर इस भजन को आरती के दौरान लोग पढ़ते हैं।

लेकिन कभी-कभी क्या होता है कि हमें पहचान मिल नहीं पाता या फिर हम उसे याद नहीं कर पाते हैं इसकी वजह से हमें आरती के दौरान थोड़ी बहुत समस्या आती है तो मैंने सोचा क्यों ना आप सभी के लिए एक अच्छा सा आर्टिकल लिखूं और आज इस आर्टिकल में मैं आपको इस भजन के शब्द बताऊंगा जय भगवती देवी नमो वरदे लिरिक्स के बारे में आज आप सभी लोग इस आर्टिकल में जानेंगे।

इस प्यारे से भजन को बहुत ही अच्छी तरीके से गाया गया है इसे बनाया गया है इस भजन को गाने वाले का नाम Piyush Rajani है जो कि बहुत ही अच्छे गायकर है इन्होंने ऐसे कई सारे भजन गाए हैं और सभी भजन भगवान के ऊपर होते हैं यह भजन साल 2021 में आया था और तब से इस भजन के लोग दीवाने हो गए आज भी इसे बहुत ही प्यार से पढ़ना पसंद करते हैं तो आइए बिना देर किए हुए इस भजन के वह मधुर शब्द के बारे में हम जानते हैं और इसका हम आनंद उठाते हैं।

Jai Bhagwati Devi Namo Var De Lyrics

वैसे तो आपने ऐसी कई सारे भजन सुने होंगे बहुत पहले और आज भी आप ऐसे बहुत सारे भजन सुनते होंगे आम तौर पर यह सारे भजन आरती के वक्त गाए जाते हैं क्योंकि आरती के दौरान हम सभी इंसान हमारे प्रभु हमारे भगवान के लिए पूजा करते हैं उनकी पूजा करते हैं और उस समय भजन गाकर यह कुछ महत्वपूर्ण मंत्र बोलकर हम भगवान को याद करते हैं।

इस भजन में आमतौर पर सारे शब्द संस्कृत में लिखे गए हैं लेकिन इन सभी शब्दों का मतलब बहुत ही सुंदर है इस भजन भी हम सब दुर्गा मां के लिए गाते हैं और उनसे हम अपने जीवन को शांतिपूर्वक और खुशियों से भरी हुई चाहते हैं हम सभी को पता है देवी मां सभी देवियों की देवी है और अगर नवरात्रि में इस भजन के साथ देवी मां की पूजा की जाए तो हमारे जीवन में बहुत ही अच्छे अच्छे बदलाव आते हैं और भगवान काफी खुश होते हैं आइए बिना देरी के अब हम इस भजन के लिरिक्स के बारे में जानते हैं।

जय भगवति देवि नमो वरदे  लिरिक्स

| JAY BHAGWATI DEVI NAMO VARDE  LYRICS |

जय भगवति देवी नमो वरदे,
जय पापविनाशिनि बहुफलदे।

जय शुम्भनिशुम्भकपालधरे,
प्रणमामि तु देवि नरार्तिहरे॥

जय चन्द्रदिवाकरनेत्रधरे,
जय पावकभूषितवक्त्रवरे।

जय भैरवदेहनिलीनपरे,
जय अन्धकदैत्यविशोषकरे॥

जय महिषविमर्दिनि शूलकरे,
जय लोकसमस्तकपापहरे।

जय देवि पितामहविष्णुनते,
जय भास्करशक्रशिरोऽवनते॥

जय षण्मुखसायुधईशनुते,
जय सागरगामिनि शम्भुनुते।

जय दुःखदरिद्रविनाशकरे,
जय पुत्रकलत्रविवृद्धिकरे॥

जय देवि समस्तशरीरधरे,
जय नाकविदर्शिनि दुःखहरे।

जय व्याधिविनाशिनि मोक्षकरे,
जय वांछितदायिनि सिद्धिवरे॥

एतद्व्यासकृतं स्तोत्रं य: पठेन्नियतः शुचिः।
गृहे वा शुद्धभावेन प्रीता भगवती सदा॥

Conclusion on Jai Bhagwati Devi Namo Var De Lyrics 

Jai Bhagwati Devi Namo Var De Lyrics दोस्तों जीत है जय भगवती देवी नमो वरदे लिरिक्स जो कि मुझे पूरी उम्मीद है कि आपको काफी ज्यादा पसंद आई होगी और अगर आप इसके वीडियो देखना चाहते हैं तो इस भजन के आप वीडियो भी इंटरनेट पर देख सकते हैं सभी जगह उपलब्ध है तो अभी के समय इस भजन को अवश्य जाएं और भगवान को याद करें क्योंकि भगवान को अगर आप याद नहीं करोगे।

तो जीवन में ऐसी बहुत सारी समस्या है जोकि आएंगी और आपके जीवन में आप बहुत परेशान होते इसलिए इंसान को हमेशा भगवान की आरती उनकी पूजा करनी चाहिए उनके लिए भजन गाने चाहिए ऐसे ही और मधुर भजनों को सुनने के लिए उनके लिरिक्स के बारे में जाने के लिए आप हमारे इस वेबसाइट पर आ सकते हैं और यहां पर और कई सारी भजनों का आनंद उठा सकते हैं।

"Hey, I’m Mangesh Kumar Bhardwaj, A Full Time Blogger , YouTuber, Affiliate Marketer and Founder of BloggingQnA.com and YouTube Channel. A guy from the crowded streets of India who loves to eat, both food and digital marketing. In the world of pop and rap, I listen to Ragni."

Leave a Comment