98xfilms 300 Movies Download in Hindi) नमस्कार दोस्तों! आज के अपने इस आर्टिकल में हम 8x films 300movies download के बारे में बात करने जा रहे हैं। तो इस साइट से मूवी को डाउनलोड करने से संबंधित जानकारी पाने के लिए इसे पूरा पढ़ें और आज हमने आपको यहां से मूवी डाउनलोड कैसे करते हैं इसके बारे में भी जानकारी देंगे।

8x मूवी एक बहुचर्चित वेबसाइट है जहां से आप हिंदी के साथ साथ तेलुगु, तमिल, और कई सारे south indian movies को फ्री में डाउनलोड कर अपने घर पर इनका आनंद उठा सकते है और आप इसमें से अपनी पसंद की फिल्में जो कि नए-नए होती है उसे भी डाउनलोड कर सकते हैं यहां पर हर दिन हजारों फिल्म अपलोड होती है जिससे सारी नई फिल्म होते हैं।

related:- Movies 950 Download in Hindi

अगर अपने इससे पहले 8x movie साइट के बारे में नही सुना है या फिर इसका उपयोग नही किया है तो यह पोस्ट आपके ही लिए है। इस पोस्ट में हम मित्र के बारे में सारी जानकारी हासिल करेंगे और अगर आप मूवी देखने के बहुत शौकीन हो तो यह आर्टिकल आपके लिए बहुत ज्यादा काम का हो सकता है।

8x movie site काफी सारे नई फिल्मों की link आपको उपलब्ध कराता है जिससे कि आप उन्हें डाउनलोड कर फ्री में उनका लाभ उठा सकते हैं और इस वेबसाइट की सबसे खास बात यह है कि यह बिल्कुल मुफ्त है यहां पर आपको ₹1 खर्च नहीं करना पड़ता है और मुफ्त में आप नई नई फिल्म और अच्छे Quality मैं फिल्मों का आनंद उठा सकता है।

8xfilms 300 Movies Download in Hindi

8xmovies एक जाना माना Piracy Website है जो काफी सारे पुराने और नए हिंदी, तमिल और तेलुगु की फिल्में अपने दर्शकों को मुहैय्या कराता है वो भी  बिल्कुल फ्री। इस वेबसाइट की मदद से आप मुफ्त में अपना मनचाहा फिल्म को डाउनलोड करते हैं इसके लिए आपको पैसा भी खर्च नहीं करना पड़ता है।

8x movies नई लॉन्च हुई फिल्मों को HD क्वालिटी में अगले कुछ ही दिनों में अपने दर्शकों को उपलब्ध कराता है। 2017 से इस वेबसाइट ने फ़िल्म जगत में अपनी एक पहचान बनाई है। यह साइट काफी पुरानी है हालांकि इंटरनेट पर मूवी के हजारों वेबसाइट हैं लेकिन सभी काम की नहीं है सभी में आपको कुछ ना कुछ परेशानी देखने को जरूर मिलेगी।

Also Read:- Moviezwap Org Movies Download in Hindi

अगर किसी का सर्वस्व अच्छा है तो वहां पर आपको पैसा देना पड़ेगा ऐसे बहुत कम वैबसाइट जहां पर आप मुफ्त में अपने मनपसंद फिल्म को डाउनलोड कर सकते हैं और उनमें 8x Movies का नाम आता है यह आपको बहुत कम समय में नए-नए फिल्मों को दिखाता है और इसमें आपको किसी भी तरीके से कोई भी परेशानी नहीं होती है बहुत ही कम समय में आप अपने फिल्म डाउनलोड भी कर पाते हैं।

8x movies से फिल्मे कैसे डाउनलोड करे

यहां पर सबसे बड़ा सवाल यह आता है कि हम वेबसाइट से अपनी मनपसंद मूवी को डाउनलोड कैसे करें इसके बारे में बहुत कम लोग जानकारी देते हैं क्योंकि मूवी वेबसाइट से मूवी डाउनलोड करना थोड़ा मुश्किल होता है।

जिसे जानकारी होती है वह तो बड़े आसानी से मूवी को डाउनलोड कर लेता है लेकिन जिसे नहीं पता था उसको बहुत ज्यादा समय लग जाता है और वह मूवी को डाउनलोड भी नहीं कर पाता है तो अगर आप इस वेबसाइट से अपनी मूवी को डाउनलोड करना चाहते हैं तो मेरे बताएगा तरीके से आप डाउनलोड कर सकते हैं इसमें आपको बहुत ही कम समय लगेगा और जल्द से जल्द आपका मूवी डाउनलोड हो जाएगा।

तो चलिए शुरुआत करते हैं। सबसे पहले आप किसी भी ब्राउज़र से इस वेबसाइट को ओपन करें। किसी भी लिंक पर जाकर इसे स्टार्ट कर सकते है। अगर आप देखें कि कोई लिंक online website से ब्लॉक किया गया है तो आप एक free VPN को भी अपने ब्राउज़र में यूज़ कर सकते हैं।

Related:-

Moviesrox Bollywood Hindi Dubbed Movie

जैसे ही आप इस वेबसाइट में जाते हो, इसके मुख्य तीन भाग होते हैं। आपको बहुत ही ध्यान से हर एक चीज को समझना होगा क्योंकि मूवी वेबसाइट में आपको ढेर सारे विज्ञापन देखने को मिल सकते हैं जिसकी वजह से आप मूवी डाउनलोड नहीं कर पाएंगे इसलिए आप कैसे समझे और इसके पहले भाग में सभी नई release हुई फिल्मों के updates आपको मिल जाते हैं।

इसके दूसरे भाग में आपको उन फिल्मों को download करने के options मिलते है। आप उन पर click करके बड़ी आसानी से उन्हें download कर सकते हैं। नए लिंक पर कुछ ads भी आ सकते हैं। आप उन्हें skip कर आगे बढ़ सकते हैं। अगर आपने उन विज्ञापन पर क्लिक कर दिया तो आपकी मूवी डाउनलोड नहीं होगी इसलिए जितना हो सके उतना विज्ञापनों पर क्लिक ना करें।

8x movies इतनी पोपुलर क्यों है?

इसका मुख्य कारण यह है कि यह वेबसाइट कई सारी फिल्में अच्छे Quality में अपने दर्शकों को उप्लब्ध कराती है। उन फ़िल्म प्रेमियों के लिए यह एक बहुत ही अच्छा साधन है जो अपना समय फिल्मों के साथ बिताना चाहते हैं। अपने पसंद की फिल्में अपनी सुविधा के हिसाब से देख सकते हैं।

यहां पर आपको अलग-अलग भाषाओं में फिल्में देखने का मौका मिलता है अगर आप साउथ इंडिया में तो आप यहां से तमिल मूवी तेलुगू मूवी पर ही आसानी से देख सकते हैं और अगर आप तमिल मूवी देखना पसंद करते हैं लेकिन आप को हिंदी में देखना अच्छा लगता है तो भी आपकी इस वेबसाइट की मदद से अपने तमिल मूवी को हिंदी भाषा में देख सकते हैं।

Also Read:- Movierulz Bollywood and Hollywood Download in Hindi

इसमें जितने भी मूवी है उन सभी मूवी का अलग-अलग क्वालिटी दिया गया है तो अगर आपके पास अच्छा इंटरनेट कनेक्शन नहीं है तो आप कम खोलती में भी उस मूवी को देख सकते हैं लेकिन मैं तो आपको यही बोलूंगा कि आप जब भी इस वेबसाइट से मूवी डाउनलोड करें तो आप Wifi की मदद से ही डाउनलोड करें क्योंकि अगर आपका इंटरनेट धीमा होगा।

तो आपकी मूवी डाउनलोड नहीं हो पाएगी इसलिए आपको अपने इंटरनेट को बहुत अच्छा रखना होगा इसकी वजह से आपकी मूवी कम से कम समय में पूरी तरह से डाउनलोड हो जाए और आप उस मूवी को देखकर उस का आनंद उठा पाए।

क्या 8x movies से फील्में डाउनलोड करना गैरकानूनी है

यहां पर एक सवाल और आता है कि क्या यह वेबसाइट गैर कानूनी है क्योंकि ऐसी बहुत सारी मूवी वेबसाइट है जिसे सरकार ने हमेशा के लिए बंद कर दिया गया क्योंकि उस मूवी वॉलपेपर की वजह से फिल्म वालों को नुकसान उठाना पड़ रहा था इसलिए सारी मूवी वेबसाइट को हमेशा के लिए बंद कर दिया गया है।

और इंडिया, यूनाइटेड स्टेट्स, कुवैत, अमेरिका और अरब जैसे देशों में movie piracy गैरकानूनी है। भारतीय सरकार ने इन साइट्स को बैन कर दिया है। 2019 में पारित Cinematography Act के तहत जो कोई भी बिना लिखित आदेश के इन फिल्मों को डाउनलोड करते पकड़ा जाएगा उसे तीन साल की जेल और दस लाख का जुर्माना भरना पड़ेगा।

Also Read:- Dvdrockers Telugu Movie Download in Hindi

ऐसा कानून तो बनाया गया है इंग्लिश मुझे नहीं लगता है कि इतना कोई फॉलो करता हूं यहां पर हजारों लोग आते हैं और यहां से मूवी डाउनलोड करके लेकर जाते हैं आप भी यहां से मूवी को डाउनलोड कर सकते हैं इसमें कोई दिक्कत नहीं है भरे भरे देशों में ऐसा हो सकता है लेकिन हमारे भारत देश में आपको इस तरीके से कोई भी गैरकानूनी नहीं बता सकता है आप आराम से अपने पसंद का मूवी डाउनलोड कर सकते हैं।

Conclusion

तो इस प्रकार हमने जाना कि 8x movies वेबसाइट पर कैसे फिल्मों को डाउनलोड कर सकते है। साथ ही हमने इसके legal laws को भी जाना। अगर आप फिल्में देखने के शौकीन है अगर आपको फिल्में देखना बहुत पसंद है उसे डाउनलोड करना पसंद है तो आप इस वेबसाइट को देख सकते हैं।

यहां पर आपको नई नई फिल्मों के साथ बहुत ही अच्छे अच्छे फिल्म देखने में मिलते हैं जहां से आप बहुत कम से कम समय में उस मूवी को डाउनलोड कर सकते हैं और जितनी भी मूवी की वेबसाइट होते हैं उन सब पर तरह-तरह का विज्ञापन होता है जिसकी वजह से लोगों को बहुत समय लगता है।

लेकिन इस वेबसाइट में ऐसा बिल्कुल नहीं है यहां पर आपको बहुत कम विज्ञापन देखने को मिलेगा जिसकी वजह से आपका समय काफी बसता है और आप तुरंत अपने मूवी को डाउनलोड कर लेते हैं।