Ladki Patane Ke 101 Tarike in Hindi

Ladki Patane Ke 101 Tarike in Hindi Single रहकर थक गए हो या पुरानी वाली ने Good Bye कह दिया है। तो अब क्या सोचा है कि समय को व्यर्थ न गवांते हुए जल्दी ही किसी के साथ Engage हो जाए और प्यार के मीठे मीठे मजे लें। लेकिन इसके लिए आपको थोड़ी तो मेहनत करनी ही होगी। लड़की भी पसंद आ ही गई होगी लेकिन यह समझ नही आ रहा कि उसे पटाए कैसे। तो घबराइए नही, हमारा ये आर्टिकल बस आपके ही लिए है।

अगर आप किसी को पसंद करते हैं और आप चाहते हैं कि वह इंसान आते ही नहीं आ जाए और आपसे यह सारा प्यार करे तो आपको कुछ बातों की जानकारी हुई बहुत जरुरी है जो आज अपने इस आर्टिकल में हम लेकर आए है एक से एक कारगर तरीके जिससे आप अपनी पसंद की लड़की को बड़ी आसानी से पटा सकते हैं। 

लड़की हमेशा उससे ही पड़ती है जिससे कि उसमें कुछ भारत दिखे जैसे कि अगर मान लो को लड़की आपको पसंद नहीं करती है और आप चाहते हो कि वह आपको पसंद करें तो आपको उसके लायक बनना होगा जैसा वह पसंद करती है पैसा आपके अंदर होना चाहिए कि यह तो बहुत ही Normal से बातें हैं कि कोई भी लड़की अपने लिए कोई भी लड़की को पसंद नहीं करेगी।

क्योंकि सभी लड़कियों को एक अच्छा सा लड़का चाहिए जो देखने में भी अच्छा हो और उसके बातें भी अच्छी हो और वह कुछ काम भी करता हो पहले ऐसा माना गया कि सिर्फ दिल देखकर प्यार होता है तो उसको दिल भी जरूरी है अच्छा दिल होना अच्छा इंसान होना बहुत जरूरी है लेकिन आज के जमाने में आपको अच्छा दिखना भी उतना ही जरूरी है और भी चीजें हैं जिसके बारे में हम आगे बात करेंगे।

Ladki Patane Ke 101 Tarike in Hindi

आप जिस लड़की को पटाना चाहते हैं उसके नज़र में आप एक अच्छे इंसान होने चाहिए। आप कुछ ऐसा काम करे जिससे आप उसकी नज़र में हीरो बन जाएं। कभी भी लड़की को छेड़ने की कोशिश न करें, इससे लड़कियां और भी दूर चली जाती है। उससे सही तरीके से बात करने की कोशिश करे।

अपनी साफ सफाई का रखें विशेष ध्यान। लड़कियो को गंदे लड़के बिल्कुल भी नही भाते। इसलिए अपने Look पर जरा ध्यान दे। छोटी छोटी गिफ्ट्स के जरिए लड़की को लुभाने की कोशिश करें। लड़कियों को गिफ्ट्स बहुत पसंद आते हैं।

बीच बीच मे करें उसकी तारीफ। अपनी तारीफें सुनना किसी पसंद नही और बात जहाँ लड़कियों की हो तो फिर क्या कहना। बोले प्यार के दो शब्द। जब भी आप किसी लड़की से प्यार से कुछ बातें कहते हो या फिर उसे बाबू सोना कहकर बुलाते हो तो ये सब उन्हें बहुत पसंद आता है।

लड़कियों को घूमना फिरना भी काफी पसंद आता है। इसलिए हो सके तो उसे कहीं घूमने के लिए भी लेकर जाएं। अपनी बंदी को आप थोड़ी इज़्ज़त दें। वो चाहे आपसे छोटी ही क्यों न हो उसे आप कहकर ही बुलाएं। आपका यह अंदाज उसे जरूर पसंद आएगा।

अपने दोस्तों में उसका मजाक न बनाएं। हो सके तो उसकी मर्जी होने पर ही अपने दोस्तों को उसके बारे में बताएं। क्योंकि अगर आपके दोस्तों ने राह चलते उसे छेड़ दिया तो हो सकता है बात बनने की जगह बिगड़ जाए। अगर आप लड़की को यह दिखाते हो कि आपकी जिंदगी में उसकी Value है तो यह उसके मन को काफी प्रभावित करता है। 

लड़की जिससे प्यार करती है उसके साथ टाइम बिताना चाहती है, इसलिए उसके साथ थोड़ा Quality Time बिताए। उसकी बातों को सुने और अपनी भी Feelings शेयर करें। आप उसे एहसास दिलाए की आप उसकी फिक्र करते हैं। जैसे कि अगर वो आपसे कुछ लाने को कहे तो उसे लाकर दे। इसके अलावे उसकी जहाँ हो सके मदद करें।

दोस्तों जितने भी तरीके मैंने आपको ऊपर बताए हैं यह सारे तरीके आपको एक लड़की को पटाने में बहुत काम में आ सकता है क्योंकि जरूरी यह है कि आप को समझना होगा कि लड़की क्या चाहती है जरूरी नहीं है कि सभी लड़कियों को एक चीज पसंद आए या फिर सभी लड़कियों को अच्छे लड़के ही पसंद आए मेरा मतलब यह है कि आप जिसे भी पसंद करते हो उसके साथ ही यह सारे तरीके आजमा कर देख सकते हो।

वह आपसे जरूर पड़ जाएगी और कहीं ना कहीं आपसे प्यार भी करने लग जाएगी बस आप को झूठ नहीं बोलना क्योंकि झूठ किसी को पसंद नहीं आता है और अगर आप झूठ बोल कर अपना रिश्ता बनाना चाहते हो तो भाई आप मत बनाओ रिश्ता आप किसी की जिंदगी बरबाद मत करो झूठ बोलकर कोई भी रिश्ता मत बनाओ अगर दिल से पसंद करते हो तो उसे अच्छे से निभाओ।

लड़की पटाने का तरीका | Ladki Patane Ke 101 Tarike

अगर आप किसी लड़की को पसंद करते हैं और वह आपके ऑफिस में काम करती है या फिर आपकी कॉलेज में पढ़ती है तो हमेशा ऑफिस के बाद उसके साथ समय बिता है यह बहुत जरूरी है।

दोस्तों मैं आपको एक बात बताना चाहता हूं जब भी हम किसी लड़की को पसंद करने लग जाते हैं और वह लड़की हमारे साथ समय बिताना शुरू कर देती है तो हम उस पर अपना रूप दिखाना शुरू कर देते हैं हम चाहते हैं कि वह हमारी मर्जी से सब कुछ करें तो अगर आपका भी यह सोच है तो आप अपनी सोच को बदलो और ऐसा बिल्कुल भी मत करो उसे अपने मन का करने दो इससे उसकी नजर में आपकी इज्जत पड़ी थी और वह आपसे पट जाएगी।

जिस भी लड़की को आप पसंद करते हो और आप चाहते हो कि वह लड़की आपके जीवन में आए तो उससे हमेशा इमोशनली, मेंटली और फिजिकली हर तरीके से सपोर्ट करो ताकि वह भी आपसे उतना ही प्यार करें जितना आप चाहते हो।

अगर आपके पास समय नहीं है लेकिन फिर भी आपको उससे मिर्ची के लिए समय निकालना होगा और उसे उसके मनपसंद जगह पर घुमाने ले कर जाना होगा और एक बात का अवश्य ध्यान रखें कभी भी उसकी तुलना किसी और लड़की से ना करें या फिर किसी और लड़की के बात है उसके साथ ही ना करें इससे आपके रिश्ते बिगड़ सकते हैं।

अगर वह लड़की आपसे बात करना चाहती है और वह आपको साथ समय बिताना चाहती है तो इस चीज को आप इग्नोर ना करें अगर आप व्यस्त हैं तो आप बता दें कि मैं व्यस्त हूं हम बाद में बात करेंगे लेकिन कभी भी इग्नोर ना करें।

समय-समय पर छोटी-छोटी सरप्राइज की Gifts देते रहें क्योंकि लड़कियों को गिफ्ट्स बहुत ज्यादा पसंद आते हैं तो अगर आप ऐसे ही कभी-कभी गिफ्ट देते रहेंगे तो बेशक आपका रिश्ता काफी आदत में जाएगा।

अगर आपने यह सारी कोशिश कर ली इसके बावजूद भी वह लड़की आपसे नहीं पट रही है या फिर वह आपको भाव नहीं दे रही है इसका मतलब यह है कि वह आप में इंटरेस्टेड नहीं है या फिर उसे अभी यह सब नहीं करना है तो ऐसे में बहुत सारे लड़के ऐसे होते हैं जो जबरदस्ती करने की कोशिश करते हैं आपको ऐसा बिल्कुल भी नहीं करना है।

क्योंकि जबरदस्ती से किया गया रिश्ता कभी भी अच्छा नहीं होता है और यह बहुत गलत बात है किसी लड़की के साथ आप जबरदस्ती कोई रिश्ता बनाना चाहते हो ऐसा बिल्कुल भी ना करें आपको करना क्या है आपको सिर्फ उस लड़की के आस पास नहीं जाना है उसके साथ में नहीं जाना है उससे बातें नहीं करनी है अब जो जो चीजें उसके लिए करते थे वह सब आपको नहीं करना है।

यह आपके लिए थोड़ा मुश्किल हो सकता है लेकिन आप खुद देखोगे कि कुछ ही दिनों में जो लड़की आपको देख नहीं रही थी जो आपको इग्नोर कर रही थी वह आपको देखने की कोशिश करेगी वह आपसे बात करने की कोशिश करेगी और अगर ऐसा होता है तो आप भी बात करें और अपने दिल की बात बता दो।

Conclusion on Ladki Patane Ke 101 Tarike

Ladki Patane Ke 101 Tarike in Hindi देखिए दोस्तो आखिर में हम आपसे बस इतना ही कहना चाहेंगे कि लड़की को पटाने के लिए उसके दिल में उतरना बहुत जरूरी होता है। अगर आपके मन मे भी उसके लिए प्यार है तो आप आसानी से उसका दिल जीत सकते हैं। और अगर मन में ही प्यार नहीं तो फिर सारी कोशिशें बेकार है। 

हमने ऊपर आपको लड़की को पटाने के बहुत ही अनोखे तरीके बताए गए। हमे उम्मीद है कि आपको यह पसंद आया होगा और आपके लिए उपयोगी भी साबित होगा।

"Hey, I’m Mangesh Kumar Bhardwaj, A Full Time Blogger , YouTuber, Affiliate Marketer and Founder of BloggingQnA.com and YouTube Channel. A guy from the crowded streets of India who loves to eat, both food and digital marketing. In the world of pop and rap, I listen to Ragni."

Leave a Comment