Filmywap Movie Download in Hindi

क्या अपने कभी ये सोचा है की आज के समय में मूवी हमारे लिए इतना क्यों जरूरी है आज हम इंटरनेट की मदद से अपनी मन पसंद की मूवी फ्री में देख सकते है चलिये दोस्तो बिना देरी किये Filmywap movie download in hindi के बारे में पूरी  जानकारी हासिल करते है।

आखिर हमे क्यों Filmywap Movie Download in Hindi की जरूरत क्यों पड़ी

दोस्तो जब हम छोटे थे तब ज़्यादातर घरों में टीवी नही होता था और अगर किसी के घर पर टीवी हो तो वहाँ टीवी देखने का भी एक निश्चित समय होता जिस कारण से हम लोग अपने पसंदीदा सीरियल या मूवीज नही देखे पाते थे । 

फिर समय बदला सबके घर पे टीवी आ गये , सभी अपने घर पर टीवी देखने लग लेकिन अब एक नई प्रॉब्लम आगयी , हर एक मूवीज पर एक निश्चित समय  के लिये आती थी और  ऐसे समय पर आती थी की उस समय पैरेंट्स हमेशा मूवी देखने की जगह पढ़ाई करने की सलाह देते थे।

लेकिन ये दौर भी बदल गया मूवीज लोग सिनेमाघरों में जाकर देखने लग गये लेकिन वहाँ इतना शोर होता आपको मूवीज के डायलॉग तक याद नही रहते थे इसलिये ज़्यादातर लोग सिनेमाघरों पर नही जाते थे।

Tamilrockers new links

लेकिन धीरे – धीरे समय बदला , अब  टीवी के जगह मोबाइल्स ने ले ली। मोबाइल  में youtube ने जैसे ही अपनी जगह बनाई सब इसका उपयोग करने लगे क्योंकि इसमें आपको अपनी पसंदीदा मूवीज फ्री में देखने को मिलने लगी।

लेकिनये खुशी ज़्यादा समय तक नहीं रह पायी क्योंकि फिर Youtube भी मूवीज दिखाने के पैसे मांगने लगा और अगर कोई मूवी फ़्री में यूट्यूब पर अपलोड हो जाये तो कुछ टाइम बाद ही उसपे strike आ जाती है जिस कारण से लोगो अपनी पसंदीदा मूवीज को मिस करने लगे |

अब लोगो की मदद करने के लिये Pirated Movies Sites आयी। ये वो साइट्स है जिसमे आपको ऐसी लाखो मूवीज डाऊनलोड करने के लिये मिल जाती है जो आपको यूट्यूब पर फ्री देखने को नही मिलती पर ऐसी वेबसाइट भारत मे प्रतिबंधित है अगर आपने या किसी ने भी ऐसी वेबसाइट बनाई है तो आपको जेल भी हो सकती है।

लेकिन  Pirated Movies Sites से मूवी डाऊनलोड करने पर आपको जेल नही होती है  इसलिए दोस्तो आज हम एक ऐसी Pirated Movies Site लेकर आये है जिसमें आप अपनी पसन्दीदा मूवीज देख सकते है चाहे वो दक्षिण  भारत को मूवीज हो या भोजपुरी हो।

यहाँ आपको सभी प्रकार की मूवीज मिल जाती है, दोस्तो इन सभी Pirated Movies Sites में एक वेबसाइट मेरी पसंदीदा साइट है जिसका नाम है Filmywap तो चलिए दोस्तो जानते है  Filmywap वेबसाइट से मूवीज कैसे डाऊनलोड करते है।

Filmywap Movie Download in Hindi क्या है 

दोस्तो Filmywap एक Pirated Movies Site है यहाँ आपको हिंदी , पंजाबी , बंगाली , टॉलीवुड ,  भोजपुरी लगभग हमारे देश मे रिलीज में होने वाली हर मूवी को HD quality मे Filmywap वाले अपनी साइट पर अपलोड करते है। 

Filmywap वाले अपनी साइट को की हर मूवीज को उसकी Category के अनुसार रखते है ताकि Filmywap की वेबसाइट पर आकर मूवीज को डाऊनलोड करने वाला हर यूजर अपनी पसंद की मूवी को वेबसाइट पर सर्च करके डाऊनलोड कर सके। 

Filmywap वाले हर मूवी को अलग – अलग  साइज में अपलोड करते है ताकि यूजर के पास अगर मोबाइल पर कम इंटरनेट डाटा बचा है तो भी वो आसानी से अपने पसंदीदा मूवी को वेबसाइट से डाऊनलोड कर सकता है। 

इस वेबसाइट की खास बात ये है कि इसमे आपको अपनी पसंद की लगभग सभी मूवी मिल जायेगी, वही अगर आप हॉलीवुड मूवीज देखना चाहते है तो आपको यहाँ आपको हिंदी dubbed movies मिल जाती है।

Filmywap Movie Download in Hindi

Filmywap  एक Pirated Movies Sites है। इस वेबसाइट से मूवी download करने के लिये पहले आपको इस वेबसाइट में जाना होगा फिर आपको एक सर्च बॉक्स दिखेगा उसमे आपको जो मूवी देखनी है उसका नाम डालिये और सर्च करिये बस आपको अपनी पसंदीदा मूवी मिल जायेगी जिसपे क्लिक करके ऑनलाइन देख सकते है।

वही अगर आपको Filmywap से अपनी पसंदीदा मूवी डाउनलोड करनी है तो आपकी Filmywap की वेबसाइट पर जाइये जहाँ आपको    Filmywap के telegram चैनल की Link मिलेगी जिसपे क्लिक करके आप अपनी पसंदीदा मूवी डाऊनलोड कर सकते है या फिर Telegram में जाकर Filmywap सर्च कीजिये जहाँ सबसे अधिक सब्सक्राइबर वाले चैनल को क्लिक कर लिजीये यहाँ आपको अपनी पसंदीदा मूवीज डाऊनलोड कर सकते है। 

Filmywap Movie Download in Hindi में फ़्री में Webseries कैसे डाऊनलोड करे

दोस्तो जब पूरी दुनिया मे कोरोना वायरस के कारण lockdown लगा तब पूरी दुनिया के लोग घर मे बंद रह गये थे तब इंसान के मनोरंजन के लिये इंसान के पास सिर्फ दो चीजें रह गयी थी  एक तो टीवी में सीरियल देखना और दूसरा मोबाइल में वीडियोस देखना लेकिन लोग वही वही मूवी टीवी देख कर तब लोगो के लिये आयी webseries 

जहाँ एक से बढ़कर एक webseries आयी जिसने लोगो का दिल जीत लिया लेकिन lockdown खत्म हो जाने के बाद  के अंदर webseries को लेकर दीवानगी खत्म नही हुई ।

Related:- Baarish ki Jaaye Real Story In Hindi 

लोग नयी नयी webseries देखने की ख्वाहिश हो गयी लेकिन lockdown खत्म होने के बाद कई कंपनी ने कई सारी Webseries Paid कर दिया तब Filmywap ने मूवीज के साथ Webseries भी download करने के लिये  अपनी वेबसाइट पर अपलोड करने  लगे।

Filmywap Movie Download in Hindi की कैटेगरी 

दोस्तो आपको FILMYWAP पर आपको कई सारी कैटेगरी देखने को मिलती है जैसे 

300mb movies – इस केटेगरी में आपको सभी मूवीज मिल जायेगी लेकिन मूवी का साइज 300Mb या 300 mb से कम होता है ।

700MB HD Movies – इस कैटेगरी में भी आपको कई सारी मूवीज मिल जाती है जिनके साइज 700mb या 700mb से कम होता है ।

480p movies – इस केटेगरी में मूवीज की साइज की जगह quality के रूप में दिया जाता है जैसे इस केटेगरी में 480p quality की मूवीज को रखा जाता है।

720p movies – ये केटेगरी भी 480p की तरह है लेकिन इसकी वीडियो quality 480p ज़्यादा अच्छी है।

1080p movies – अगर आपको hd में मूवीज देखना है तो आप quality केटेगरी पर जाकर  hd quality की मूवीज मिल जाएगी।

Hindi Dubbed South Movies

इस कैटेगरी पर आपको दक्षिण भारत के मूवीज हिंदी में dubbed करके upload मिल जायेगी।

Hindi Dubbed Hollywood Movies

इस  कैटेगरी में आपको हॉलीवुड की हिंदी dubbed movie मिल जायेगी ।

Punjabi movies- इस केटेगरी में आपको  पंजाबी मूवीज मिल जाती है 

Bollywood movies – इस केटेगरी में आपको बॉलीवुड मूवीज मिल जाएगी ।

Web series – यहाँ आपको  webseries मिल जाएगी ।

South movies including Tamil, Malayalam, Kannad, Telegu 

अब इसके आपको जीतने कैटेगरी मिलेगी वो सब भाषा पर आधारित है जैसे टॉलीवुड ,कोलिवुड है।

FAQ on Filmywap Movie Download in Hindi

Q1. Filmywap App को कैसे डाउनलोड करे? 

Filmywap ऐप आप इनके Official Website आप इनके वेबसाइट पर जाकर बारे आसानी से डाउनलोड कर सकते है।

Q2. Filmywap Open क्यों नही होता है?

Filmywap एक Pirated Website है जो की बार बार अपनी Official Link को बदलते रहती है इसी वजह से कभी कभी ये नही खुलती है। 

Q3. क्या Filmywap Legal है?

जी हां Filmywap Website Legal है।

Conclusion

दोस्तों फिल्में हमारे जीवन की किस्सा है हमें हर 3 की फोटो देखनी चाहिए अगर आप भी फिल्म देखने के शौकीन हैं और आपको अलग-अलग भाषाओं में फिल्म देखना पसंद है तो आज मैंने आपको इस लेख Filmywap Movie Download in Hindi मैं पूरी जानकारी दे दी है।

जिस की मदद से आप किसी भी भाषा में मूवी को डाउनलोड कर सकते हैं और बहुत ही आसानी से देख सकते हैं इसमें आप अलग-अलग Video Quality मैं भी मूवीस को डाउनलोड कर सकते हैं और देख सकते हैं और अपने दोस्तों में इसे बहुत ही आसानी से शेयर भी कर सकते हैं।

"Hey, I’m Mangesh Kumar Bhardwaj, A Full Time Blogger , YouTuber, Affiliate Marketer and Founder of BloggingQnA.com and YouTube Channel. A guy from the crowded streets of India who loves to eat, both food and digital marketing. In the world of pop and rap, I listen to Ragni."

Leave a Comment