The poster of the film ‘Dehati Disco’ directed by Manoj Sharma was launched by Akshay Kumar। Juhu’s JW Marriott में पोस्टर को Mahurat event में रिलीज़ किया गया और गणेश आचार्य मुख्य अभिनेता के रूप में दिखाई देंगे। यह लॉकडाउन के बाद पहली बड़ी घटना माना जा रहा है।

Dehati Disco Production :

फिल्म का निर्माण प्राची मूवीज और वी 2 एस प्रोडक्शंस के सहयोग से वन एंटरटेनमेंट फिल्म प्रोडक्शन के कमल किशोर मिश्रा ने किया है। पद्मश्री ड्रम शिवमणि ने इस अवसर पर लाइव प्रस्तुति दी।

गणेश आचार्य की मुख्य भूमिका

प्रसिद्ध बॉलीवुड कोरियोग्राफर गणेश आचार्य फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रहे हैं और एक्शन अब्बास अली मुगल ने किया है, जबकि संगीत पद्मश्री ड्रम द्वारा दिया गया है। फिल्म की शूटिंग उत्तर प्रदेश के लखनऊ में 25 अक्टूबर से शुरू होगी ।

गणेश आचार्य ने कहा,

‘मैं एक ऐसी फिल्म का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित हूं जिसमें नृत्य और उससे जुड़ा एक सामाजिक संदेश है। शिवमणि संगीत में योगदान दे रही है, इसलिए हम और क्या मांग सकते हैं। 

देश के युवाओं की कहानी …

अनिल शर्मा के सहायक के रूप में काम करने वाले मनोज शर्मा ने कहा, ‘फिल्म की कहानी देश के युवाओं के इर्द-गिर्द घूमती है, जो वास्तव में नृत्य का आनंद लेते हैं। मुझे यकीन है कि टाइगर श्रॉफ, जो पोस्टर लॉन्च करेंगे, इस फिल्म और इसके सामाजिक संदेश का इंतजार करेंगे। मनोज ने वीनस रिकॉर्ड के लिए 50 से अधिक संगीत वीडियो की रचना की है।

Plot :

एक नृत्य फिल्म जो भावनाओं के इर्द-गिर्द घूमती है, निर्देशक मनोज शर्मा, जो अनिल शर्मा के सहायक के रूप में काम करते थे, ने कहा, “फिल्म एक भावनात्मक नाटक है और देश के युवाओं के इर्द-गिर्द घूमती है, जो वास्तव में नृत्य का आनंद लेते हैं। मुझे यकीन है कि टाइगर की लॉन्चिंग के साथ लोग इस फिल्म और इसके सामाजिक संदेश का इंतजार करेंगे। ”

फिल्म के मोर्चे पर, टाइगर श्रॉफ अगली बार हॉलीवुड फिल्म ‘रेम्बो’ और अहमद खान निर्देशित ‘हीरोपंती 2’ के हिंदी रीमेक में पर्दे पर दिखाई देंगे।

Dehati Disco Motion Poster Released By Akshay Kumar

Dehati Disco Release Date :

‘देहाती डिस्को ’कमल किशोर मिश्रा द्वारा निर्मित और मनोज शर्मा द्वारा निर्देशित है। फिल्म दशहरा के मौके पर 25 अक्टूबर से फ्लोर पर जाएगी।