जहां उन्होंने कहो ना प्यार है के साथ फिल्म उद्योग में एक ब्लॉकबस्टर एंट्री की , वहीं सबसे ज्यादा रिकॉर्ड तोड़ डेब्यू में से एक, अमीषा पटेल ने भी अपने हिस्से की गिरावट देखी है।

अभिनेत्री, जिन्होंने अभिनय के साथ-साथ एक निर्माता के रूप में शाखा करने का फैसला किया, ने सिल्वरस्क्रीन से दूर रहने का विचार करते हुए कहा कि उनकी फिल्में कई कारणों से देरी हुई हैं।

गदर जोड़े, सनी देओल और Ameesha पटेल अब शीर्षक से एक कॉमेडी के लिए एक साथ आ रहे हैं भैय्याजी सुपरहिटजो कुछ समय के लिए बैकबर्नर में रहा है।

फिल्म वापस पटरी पर आ गई है और फिल्म के स्थान पर एक मीडिया मीट के दौरान अमीषा को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस देते हुए देखा गया। हालाँकि, अभिनेत्री का मिजाज उनके तीन साल के अंतराल के बाद उनके लंबे समय से प्रतीक्षित डेब्यू प्रोडक्शन देसी मैजिक और इसी तरह की वर्तमान स्थिति के बारे में पूछे जाने वाले सवाल के बाद उन्हें थोड़ा बुरा लग रहा था।

Also Check:- The Family Man 2 Teaser Out

जबकि अमीषा पहले से ही मीडिया से मिलने के कारण शोर की मात्रा के साथ मिफ़ कर रही थीं और उन्होंने प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा ‘दोस्तों प्लीज …’ फिर भी एक और क्षण जिसने अभिनेत्री को छोड़ दिया, जब किसी ने उनसे इस बारे में सवाल किया कि वह लाइमलाइट से दूर क्यों रहीं?

पिछले तीन साल। उसने उसी को जवाब दिया, “अगार आल्लमंद होते तोह कुद ही समाज जात एक तोह प्रोडक्शन हाउस, तोला तोह हमीं समय गया,देसी मैजिक और भैयाजी सुपरहिट )।

“अमीषा ने उन परेशानियों के बारे में बात करना जारी रखा , जिनमें उन्होंने एक अभिनेत्री और एक निर्माता के रूप में भूमिकाओं को बदलना जारी रखा। देसी मैजिक जिसमें उन्होंने दोहरी भूमिका निभाई है। उन्होंने कहा,” यदि कोई अभिनेता है।

एक निर्माता बनने के लिए, फिर किसी को अपनी फिल्मों से समय निकालना होगा और प्रोडक्शन हाउस पर ध्यान केंद्रित करना होगा और निश्चित रूप से समय लगेगा। ”

हालांकि, अमीषा ने यह भी आश्वासन दिया कि अब दोनों फिल्में पटरी पर हैं, भैयाजी सुपरहिट और उनकी फिल्म देसी मैजिक को लगभग अंतराल पर रिलीज करने की संभावना है।

ameesha patels get angry on reporter
  • Save